08/02/2023

6 दिन से लापता है रुद्रप्रयाग जनपद के कुमोली गांव के 24 वर्षीय कुलदीप, पुलिस से नहीं मिल रही मदद

Share at

 


6 दिन से लापता है रुद्रप्रयाग जनपद के कुमोली गांव के 24 वर्षीय कुलदीप, पुलिस से नहीं मिल रही मदद

रुद्रप्रयाग। जनपद के कुमोली गांव, थाना अगस्तमुनि का रहने वाला 24 वर्षीय कुलदीप पुत्र स्वर्गीय विजय लाल पिछले 6 दिनों से लापता है। ऐसे में लापता कुलदीप के मामा मणिलाल ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

जानकारी के मुताबिक  कुलदीप बीते 10 मार्च को दोपहर 1:30 बजे अपने किराए के आवाज पीठ गली सेलाकुई देहरादून से अपने वाहन संख्या यूके 16D 3208 एक्टिवा से रुद्रप्रयाग के लिए निकला था और अंतिम बार जब उससे बात हुई तो उसने बताया कि मैं ऋषिकेश पहुंच गया हूं उसके बाद से कुलदीप सिंह से कोई संपर्क नहीं हो पाया और उसका फोन भी बंद आ रहा है परिजनों द्वारा ऋषिकेश तपोवन आदि स्थानों पर भी उसकी काफी तलाश की गई परंतु उसका कुछ पता नहीं चल सका है और ना ही आज तक वह घर आया है परिजनों ने कहा कुलदीप को सभी नाते रिश्तेदारों आदि जगहों पर तलाश किया जा चुका है परंतु उसका कहीं भी कोई सुराग नहीं मिला है। 

दूसरी तरफ तिलवाड़ा अगस्त मुनि थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाने के लिए गए थे किंतु पुलिस द्वारा यहां रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई जिसके पश्चात थाना सेलाकुई जनपद देहरादून मैं रिपोर्ट दर्ज की गई। परिजनों का कहना है कुलदीप की चार-पांच दिन की एक पुत्री हो रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed