28/01/2023

ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : ढेड़ वर्षीय बच्ची को आंगन से उठा ले गया गुलदार खोजबीन जारी

Share at

 

ब्रेकिंग न्यूज़ रुद्रप्रयाग : ढेड़ वर्षीय बच्ची को आंगन से उठा ले गया गुलदार खोजबीन जारी

कुलदीप राणा आजाद, केदारखंड एक्सप्रेस

रूद्रप्रयाग। अगस्त्यमुनि विकासखंड के शीला बामनगांव मैं अभी-अभी एक दुखद घटना सामने आ रही है जहां एक डेढ़ वर्षीय बच्ची को गुलदार ने आंगन से उठा ले गया है परिजनों द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद भी आप तक बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया है वन विभाग की टीम मौके पहुंच गई है वह खोजबीन का कार्य कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिल्लाबामण गांव के जाबर तोक निवासी  प्रमोद कुमार की डेढ़ वर्षीय पुत्री ऋषिका को गुलदार  घर के अंदर से उठा ले गया परिजनों के शोर मचाने के बावजूद भी गुलदार ने उसे नहीं छोड़ा और उसे लेकर जंगल की तरफ चला गया। उसके बाद परिजनों द्वारा काफी ढूंढ खोज करने के बाद भी अभी तक बालिका का कहीं पता नहीं चल पाया है जबकि वन विभाग की टीम भी मौके मौके पर पहुंचकर ढूंढ खोज का कार्य कर रही है।

आपकी आपको बताते चलें बीते रोज भी इसी गांव की मंजू देवी पत्नी संतोष नैथानी पर भी गुलदार ने अटैक किया था जिस पर महिला द्वारा गुलदार के साथ संघर्ष कर किसी तरह अपनी जान बचाई थी हालांकि घटना में मंजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसका उपचार जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में चल रहा है। गुलदार द्वारा मानव पर हमला करने की और दूसरी घटना है ऐसे में पूरे गांव में भय का माहौल पैदा हो गया है।वन क्षेत्राधिकारी कारी रजनीश लोहानी ने कहा कि वन विभाग  टीम मौके पर ढूंढ खोज कर रही है।


वही मौके पर डीएफओ वैभव कुमार सिंह एसडीओ  जीवन तगडे, वन क्षेत्राधिकारी गौरव नेगी, वन क्षेत्राधिकारी यशवंत चौहान, वन दरोगा अनूप रावत, वन आरक्षी अशुतोष पुरोहित, वन आरक्षी कुलदीप थपलियाल, आदि मौके पर मौजूद हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed