05/02/2023

ब्रेकिंग:न्यूज़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर धामी ओर हरीश रावत आए आमने-सामने!

Share at

 ब्रेकिंग:न्यूज़ मुस्लिम  यूनिवर्सिटी के मुद्दे पर धामी ओर हरीश रावत आए  आमने-सामने!



उत्तराखंड विधानसभा में कुछ ही वक्त शेष रह गया है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं, तो वहीं उत्तराखंड विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे चुनावी गर्मी बढ़ती जा रही है, सभी पार्टियां अपने वॉयरस को लुभाने के लिए अलग अलग वादे कर रही है। इसी कड़ी में मुस्लिम यूनिवर्सिटी को लेकर सामने आए इस बयान के बाद, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आमने सामने आ गए हैं।

उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने को लेकर विवाद शुरू हो गया है। कांग्रेस के एक नए नेता के विश्वविद्यालय बनाने के बयान के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि उत्तराखंड में मुस्लिम विश्वविद्यालय बनाने पर कांग्रेस देवभूमि में तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है। सीएम ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही तुष्टीकरण की राजनीति करती आई है।


उत्तराखंड: यहां BJP छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए सैकड़ों कार्यकर्ता


चुनाव मैदान से हटने के बाद कांग्रेस के बागी नेता के एक बयान  के बाद प्रदेश में धार्मिक तुष्टिकरण पर सियासत गरमा उठी है। इस पर मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की जुबान से बयानों के तीर छूट रहे हैं। कांग्रेस नेता अकील अहमद ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की बात कही तो भाजपा ने इस मुद्दे को लपक लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed