09/02/2023

पत्रकार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने को लेकर पत्रकारों का शिष्टमंडल मिला पुलिस अधीक्षक वह जिलाधिकारी से

Share at

 पत्रकार के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने को लेकर पत्रकारों का शिष्टमंडल मिला पुलिस अधीक्षक वह जिलाधिकारी से



रूद्रप्रयाग। पत्रकार  कुलदीप राणा आजाद के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त है। आज रुद्रप्रयाग में पत्रकारों का एक शिष्टमंडल पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल और जिलाधिकारी मनुज गोयल  को ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है। पत्रकार संगठन स्टेट यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट के जिलाध्यक्ष हरीश गुसाईं ने कहा पत्रकारों के खिलाफ सोशल मीडिया में इस तरह की अभद्र भाषा का प्रयोग करना  न केवल एक पत्रकार बल्कि संपूर्ण पत्रकारिता जगत की मान प्रतिष्ठा को ठेस है। उन्होंने कहा पुलिस को मामले में एफ आई आर दर्ज कर इसका संज्ञान लेना चाहिए और आरोपी के खिलाफ त्वरित कार्यवाही की जानी चाहिए। 



वही वरिष्ठ पत्रकार अनुसूया प्रसाद मलासी, संदीप भट्टकोटी, सुनीत चौधरी, दीपक बेंजवाल, कालिका काण्डपाल, भूपेंद्र भण्डारी, रोहित डिमरी, अंकित भट्ट, कुलदीप राणा आजाद ने  इस मामले में पुलिस अधीक्षक वह जिलाधिकारी से कार्यवाही की मांग की है। 

उधर पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल व जिलाधिकारी मनुज गोयल ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आश्वासन दिया है कि मामले में तुरंत कार्यवाही की जाएगी। 

दरअसल बीते 2 मार्च को पत्रकार कुलदीप राणा आजाद ने सारी गांव की झालीमठ तोक से भूस्खलन प्रभावितों की रिपोर्ट दिखाई थी जिसमें शिव सिंह रावत व अनिल रावत नाम के दो फेसबुक यूजर ने अभद्र टिप्पणी कर पत्रकार को धमकाने की कोशिश की गई थी इसी को लेकर लगातार पत्रकारों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, आम जनता द्वारा भारी आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है और लगातार पुलिस प्रशासन से इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed