चमोली के फुरसाडी जेल अधीक्षक पर युवती ने लगाये यौन उत्पीड़न के आरोप

Share at

चमोली। जनपद चमोली में जिला कारागार में तैनाद डिप्टी जेलर पर बिजनौर निवासी एक युवती ने आरोप लगाए हैं जिसको लेकर हिंदू परिषद संगठन के पदाधिकारीयों ने चमोली थाने पहुंचकर युवती को न्याय दिलाने और आरोपी निलंबन की मांग की है।

जानकारी के अनुसार पुड़साड़ी जेल में तैनात डिप्टी जेलर नईम अब्बास को घायल स्थिति में जिला अस्पताल गोपेश्वर में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जेलर की हालत खतरे से बाहर बताई गई। मामले में नया मोड़ तब आया जब बिजनौर निवासी एक युवती ने डिप्टी जेलर पर गंभीर आरोप लगाए। युवती के अनुसार जेलर लंबे समय से इसके जोर जबरदस्ती और शोषण करता रहा है इससे पहले भी उसके द्वारा जेलर के खिलाफ हरिद्वार में भी रिपोर्ट की गई।

वहीं जिला नइम अब्बास कहना है कि वह युवती को हरिद्वार से जानता हैं ,लंबे से उसे होती उसे ब्लैकमेल कर रही है। युवती द्वारा 20 लख रुपए की मांग भी की गई है । मंगलवार की रात को युवती द्वारा जेलर को विषाक्त पदार्थ पानी के साथ खिलाया गया ।उन्होंने आरोप लगाया कि कारागार स्टाफ के कई अधिकारी, कर्मचारी भी उन के खिलाफ इस षड्यंत्र में शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक चमोली सर्वेश पंवार मामले में स्वयं थाने चमोली पहुंचे उन्होंने बताया कि बिजनौर निवासी युवती द्वारा जिला कारागार पूडसाड़ी में तैनात डिप्टी जेलर नइम अब्बास के खिलाफ शारीरिक शोषण का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।मामले में पुलिस अधीक्षक चमोली सर्विस पवार के निर्देश पर झांसी कार्रवाई शुरू की गई

You may have missed