रूद्रप्रयाग के विभिन्न गांव और क्षेत्रों का भ्रमण कर लक्ष्मी राणा ने की स्थानीय लोगों से मुलाकात

0
Share at


रूद्रप्रयाग के विभिन्न गांव और क्षेत्रों का भ्रमण कर लक्ष्मी राणा ने की स्थानीय लोगों से मुलाकात 

रूद्रप्रयाग। देवभूमि उत्तराखंड में इन दिनों हर जगह चुनाव की गूंज सुनाई दे रही है और सभी पार्टियां इस दौरान अधिक से अधिक जनसंपर्क भी कर रही है। उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी की महामंत्री एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, रूद्रप्रयाग लक्ष्मी राणा ने गुरूवार को कई गांव और पट्टी का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। 

बीते मंगलवार को राजकीय इंटर कॉलेज रामाश्रम जखोली के प्रधानाचार्य दर्शन सिंह रावत का निधन हो गया था। लक्ष्मी राणा ने शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और अपनी संदेवनाएं व्यक्त की। इसके बाद उन्होंने लस्या पट्टी के ग्राम बजीरा में जगत सिंह चौहान से मुलाकात की। चौहान कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे है और फिलहाल चलने-फिरने में भी असमर्थ है। 


लक्ष्मी राणा ने राजकीय इंटर कॉलेज गोर्ती लस्या से सेवानिवृत्त होने पर महावीर सिंह चौहान से उनके गांव जखोली ब्लॉक पट्टी लस्या स्थित निवास स्थान पहुंचकर उनसे मुलाकात की व उन्हें शुभकामनाएं दी। मंगलवार शाम को लक्ष्मी जी ने लस्या पट्टी के ग्राम बजीरा, ग्राम जखोली ब्लॉक और ग्राम बच्छवाड़ आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय महिलाओं के साथ बैठकर महिला सशक्तिकरण, क्षेत्र के विकास व महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की।

सभी पार्टियों के नेता जमीनी स्तर से लोगों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रहे है। प्रदेश की जनता अब भाजपा के जुमलों और झूठे वादों से परेशान हो गई है और लोग कांग्रेस पार्टी के समर्थन में अपनी आवाज उठा रहे हैं।

इस मौके पर लक्ष्मी राणा जी के साथ ग्राम पांजणा के पूर्व प्रधान श्री त्रिलोक सिंह रौतेला, कांग्रेस कमेटी रुद्रप्रयाग के महामंत्री श्री नरेंद्र चौहान, और ग्राम बजीरा के श्री रघुवीर सिंह चौहान आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed