09/02/2023

ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : बैक करते हुए अल्टो कार सहित चालक नदी में, मौत

Share at


ब्रेकिंग न्यूज़ रूद्रप्रयाग : बैक करते हुए अल्टो कार सहित चालक नदी में, मौत

भानू भट्ट/केदारखंड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। जनपद के अगस्त्यमुनि गंगानगर में एक अल्टो चालक अपनी गाड़ी बैक करते हुए अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में जा गिरा लेकिन घंटों कार के अंदर फंसे रहने के कारण उनकी मौत हो गई। हालांकि स्थानीय लोगों को पुलिस द्वारा व्यक्ति को बचाने की काफी जद्दोजहद की गई लेकिन बरसात के कारण नदी का जलस्तर बढ़ने से रेस्क्यू राहत बचाव का कार्य समय पर नहीं हो पाया मसलन व्यक्ति को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 7:00 बजे अगस्तमुनि के गंगानगर के पास बसुकेदार पुल के समीप  किशोरी लाल निवासी गंगताल (पेशे से अध्यापक बताये जा रहे) सुबह अपनी अल्टो कार नंबर यूके 13A 3802 कार को बैक कर रहे थे लेकिन कार अचानक अनियंत्रित होकर मंदाकिनी नदी में गिर गई । बरसात के कारण नदी का जलस्तर जहां बढ़ा हुआ है वहीं पानी का बहाव भी काफी तेज है ऐसे में अल्टो कार सहित किशोरी लाल नदी में बहकर काफी आगे चले गए मौके पर जिन लोगों ने देखा तो स्थानीय गोताखोरों की मदद से तत्काल उन्हें बचाने की कोशिश की गई जबकि पुलिस को सूचना देकर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन जल स्तर बढ़ने के कारण राहत बचाव का कार्य में काफी देर लग गई जिस कारण चालक किशोरी लाल की मौत हो गई। 

समाचार लिखे जाने तक बताया जा रहा है कि शव को निकाल दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस प्रशासन के साथ स्थानीय रविंद्र, दिनेश, भूपेंद्र आदि गोताखोरों ने काफी मशक्कत की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed