आडर गांव में ट्राली की मांग को लेकर ब्लाक प्रमुख तथा जनप्रतिनिधियों ने लोनिवि के अधिशासी अभियंता से की मुलाकात

Share at

रिपोर्ट-नवीन चन्दोला ।देवाल/थराली।

आज शुक्रवार को विकासखंड देवाल के अंतर्गत आडर गांव के ग्रामीणों ने ब्लाक प्रमुख डा. दर्शन दानू के नेतृत्व में आडर गांव जाने के लिए ट्रॉली का संचालन जल्द से जल्द शुरू करने की मांग को लेकर लोक निर्माण विभाग थराली के अधिशासी अभियंता दिनेश गुप्ता से वार्तालाप की।

ग्रामीणों का कहना है कि आडर गांव का पुल 2013 आपदा में बह गया था, इसलिए वैकल्पिक लकड़ी के पुल से ग्रामीण आवागमन करते हैं, इस बार बरसात जल्दी शुरू हो चुकी है, जिससे नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण कभी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है, इसलिए जल्द से जल्द ट्रॉली का संचालन शुरू किया जाना चाहिए, जिस कारण बीमार लोगों, गर्भवती महिलाओं, बुजुर्गों आदि को असुविधा न हो सके तथा कनेक्टिविटी बनी रहे।

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता दिनेश गुप्ता का कहना है, कि 15 जून से 15 सितंबर तक लोक निर्माण विभाग द्वारा ट्रॉली का संचालन होता है, लेकिन बरसात की स्थिति को देखते हुए हमारी कोशिश यह रहेगी कि जल्द से जल्द हम ट्राली का संचालन शुरू कर सके।इस अवसर पर पान सिंह गाड़िया, खेमराम, भवानी दत्त जोशी, लीला राम, पान सिंह तुलेरा, संतोष सिंह, खिमानंद खंडूड़ी आदि लोग उपस्थित रहें।

You may have missed