28/01/2023

सनसनीखेजः जिला चिकित्सालय रूद्रप्रयाग से मरीज गायब, नहीं मिला कोई सुराग, रिपोर्ट दर्ज

Share at

 सनसनीखेजः जिला चिकित्सालय रूद्रप्रयाग से मरीज गायब, नहीं मिला कोई सुराग, रिपोर्ट दर्ज

संदीप भट्टकोटी/केदारखंड एक्स्प्रेस

रूद्रप्रयाग। जिला चिकित्सालय रूद्रप्रयाग से एक गंभीर मामला सामने आने के बाद हडकंम का माहौल बना हुआ है। रातोंरात एक मरीज वार्ड से गायब हो गया, इसकी भनक चिकित्सालय प्रशासन को भी नहीं लगी। वहीं परिजनों ने अब गुमशुदगी दर्ज करा दी है। जिसके बाद पुलिस खोजबीन में जुटी हुई है।
दरअसल मामला विगत एकत्तीस अगस्त का है। तहसील उखीमठ के सुरसाल निवासी एकसठ वर्षीय विक्रम सिंह कप्रवाण पुत्र स्व. नारायण सिंह कप्रवाण सीने में दर्द के चलते उनके बडे बेटे जयवीर सिंह ने 29 अगस्त को उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती किया था, जहां उनका उपचार चल रहा था। दो दिन बाद जयवीर एकत्त्तीस तारीक को सुबह घर चल गया और रात्रि को उनके छोटा बेटा उनके मिलने आया और लगभग नौ बजे रात्रि को वहां वार्ड में रहा और फिर वापस चले गया। परंतु जब सुबह वह जिला चिकित्सालय पहुंचा और उसी वार्ड में गया जहां उसके पिता एडमिट थे, तो बिस्तर खाली मिला। जिसके बाद उसने इसकी सूचना अपने बडे भाई को दी। जिसके बाद विक्रम सिंह का बडा बेटा जयवीर चिकित्सालय पहुंचा और इसकी सूचना वहां के स्थानीय प्रशासन को दी।
जिला चिकित्सालय प्रशासन द्वारा तत्काल इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई और इसके साथ ही परिजनों ने भी कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज की। मामले में पुलिस ने चिकित्सालय सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए लेकिन अभी तक भी व्यक्ति का कोई सुराग नहीं लग पाया है। जिसके चारों तरफ हडकम्प का माहौल है। अचानक मरीज के रोतोंरात गायब होने से जहां चिकित्सालय प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है, वहीं परिजन खासे परेशान है। उधर गुमशुदा विक्रम सिंह के बडे बेटे जयवीर ंिसह का कहना है कि सुबह उनके छोेटे भाई ने बताया कि पिताजी गायब है, जिसके बाद उनके कोतवाली रूद्रप्रयाग गुमशुदगी दर्ज कि, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। कहा कि हास्पिटल से अचानक मरीज गायब होना आश्चर्यजनक है।
क्या कहते है सीएमएस-
वहीं सीएमएस डीएस रावत कहना है कि मरीज के गायब होने की सूचना तत्काल पुलिस को दे दी गई थी। पुलिस पुरे सीसीटीवी फुटेज भी ले गई है और जांच चल रही हैै। खोजबीन में पूरा सहयोग किया जा रहा है।
     
क्या कहते है एसपी-
 पुलिस अधीक्षक आयुष अग्रवाल का कहना है कि मामले में उनके बडे बेटे द्वारा गुमशुदगी दर्ज की है। पुलिस टीम गुमशुदा व्यक्ति की खोजबीन में लगी है, मामले से जुडी सभी जानकारी जुटाई जा रही है और प्रयास कर रहे है कि जल्द से जल्द व्यक्ति को खोजबीन की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed