31/01/2023

लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता के खिलाफ अभद्रता व मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज

Share at


लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता के खिलाफ अभद्रता व मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज

संदीप बर्त्वाल/केदारखण्ड एक्सप्रेस

पोखरी/चमोली। सामाजिक कार्यकर्ता व पंजीकृत ठेकेदार राकेश बासकण्डी के साथ लोक निमार्ण विभाग पोखरी के सहायक अभियंता अतुल्य शाडिल्य द्वारा अभ्रद्रता व मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित राकेश बासकण्डी ने ई.ई पोखरी से बातचीत के बाद पुलिस अधिक्षक चमोली,व उप-जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अपनी शिकायत दर्ज की है।

दरअसल राकेश बास्कण्डी लोक निमार्ण विभाग का रजिस्ट्रेट ठेकेदार है। वह अपने काम के सिलसिले में लोक निमार्ण विभाग पोखरी सहायक अभियंता के कार्यालय में पंहुचें,वहां उनकी वार्ता विभागीय लिपिक आशीष गैरोला से चल रही थी,उसी वक्त वहां सहायक अभियंता अतुल्य शाडिल्य ठेकेदार राकेश बासकण्डी को धमकाते हुए ऑफिस से बाहर करने लगे।और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुऐ मारपीट पर उतर आये। पीड़ित राकेश बासकण्डी अपनी शिकायत ई ई से करने गये तो वह उस वक्त किसी जरूरी काम से ऑफिस से बाहर थे,लेकिन जब बाद में उनको पूरे मामले का पता चला और पीड़ित से बातचीत हुई, तो उसके बाद राकेश बासकण्डी ने सहायक अतुल्य शाडिल्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस अधिक्षक चमोली से न्याय की गुहार लगाई है।

राकेश बासकण्डी ने बताया कि, पूर्व में ठेकेदार संघ द्वारा लोक निमार्ण विभाग के खिलाफ धरने के दौरान वह भी इस धरने में सामिल थे। मेरे द्वारा उक्त अधिकारी के खिलाफ अन्य ठेकेदारों से धन का कलेक्सन करने के खिलाफ आवाज उठाई गई, जिससे सहायक अभियंता अतुल्य शाडिल्य गुसाऐ हुऐ है। उन्होंने आरोप लगाया कि सहायक अभियंता के खिलाफ विभिन्न विभागों में कई एफआईआर दर्ज है। लेकिन इन पर अभी तक शासन प्रशासन द्वारा ठोस कार्यवाही नहीं की गई है। पीड़ित राकेश बासकण्डी ने आफआईआर की प्रतिलिपि उप-जिलाधिकारी पोखरी व थानाध्यक्ष पोखरी को प्रेसित कर उक्त अधिकारी के खिलाफ न्यायोचित कार्यवाही की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed