31/01/2023

लैंसडौन के समीप खाई में गिरी कार दो की मौत एक घायल रेस्क्यू जारी

Share at


लैंसडौन के समीप खाई में गिरी कार दो की मौत एक घायल रेस्क्यू जारी


भगवान सिंह/ केदारखंड एक्स्प्रेस 

कोटद्वरा। लैंसडौन थाना क्षेत्र में लैंसडौन जयहरीखाल मोटर मार्ग पर एक सात सीटर कार अनियंत्रित हो कर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। घटना 11:30 बजे देर रात की बताई जा रही है, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लैंसडौन पुलिस ने रेस्क्यू कर तीन लोगों को खाई से बाहर निकाला जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक घायल को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार पहुंचाया जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक लैंसडौन पुलिस, एसडीआरफ और आर्मी के द्वारा रेस्क्यू अभी जारी है, आशंका जताई जा रही है सात सीटर गाड़ी  होने के कारण कोई अन्य व्यक्ति अभी खाई में ना हो।लैंसडौन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना  देर रात 11:30 बजे की करीब की है, जब DL NCM 8481  सात सीटर गाड़ी लैंसडौन के करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। 

घटना के बाद गाड़ी में मृतक के जेब मे एक आधार कार्ड मिला जिसमें अनुज वत्स पुत्र महावीर वत्स छावडा स्टैंड मेन बाजार नजफगढ़ पश्चिमी दिल्ली मिला,  घटना स्थल पर एक मोबाइल भी मिला,  पुलिस आधार कार्ड के आधार पर अन्य लोगों की जानकारी जुटा रही है। घटनास्थल पर पुलिस का खोजी अभियान जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed