08/02/2023

पब्लिक सर्विस कमीशन ने जेई के 776 पदों पर निकाली भर्ती

Share at

पब्लिक सर्विस कमीशन ने जेई के 776 पदों पर निकाली भर्ती 

डैस्क केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

देहरादून। उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन ने जेई के 776 पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 नवंबर 2021 से आरंभ हो गई है। इनके लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 दिसंबर 2021 है। जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा के लिए अप्लाई करना चाहते हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि लंबे समय के बाद आयोग ने कोई बड़ी भर्ती निकाली है। वर्तमान में आयोग कई छोटी-छोटी भर्तियां भी गतिमान हैं। जिन 776 पदों पर भर्ती निकाली गई है उसमे निर्माण विभाग में 182 पद, सिंचाई विभाग में 49 पदों पर, लघु सिंचाई विभाग में जूनियर इंजीनियर के 39 पदों जबकि पंचायती राज विभाग में 21, पेयजल एवं स्वच्छता विभाग में 79, लोक निर्माण विभाग में 222, विद्युत सुरक्षा विभाग में 09, आवास विभाग में 139 और कृषि विभाग में 36 जूनियर इंजीनियरों के पदों पर भर्ती होगी।

जूनियर इंजीनियर भर्ती की परीक्षा उत्तराखंड के 14 शहरों में कराई जाएगी। आवेदन का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके अलावा उम्मीदवारों को राज्य सरकार के आदेश के तहत अधिकतम आयु सीमा में एक वर्ष की छूट दी जाएगी। भर्ती का विस्तृत नोटिफिकेशन आयोग की वेबसाइट https://ukpsc.gov.in/ पर जारी हो चुका है। ज्यादा जानकारी के लिए उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की वेबसाइट https://ukpsc.gov.in/ पर विजिट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed