28/01/2023

नींद से जागा प्रशासन, सुबह सुबह अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

Share at

 

नींद से जागा प्रशासन, सुबह सुबह अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

रूद्रप्रयाग। केदारखंड एक्सप्रेस की खबर का बड़ा असर हुआ है, आखिरकार रुद्रप्रयाग में प्रशासन की गहरी नींद टूट गई है और अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चल ही गया है। आज सुबह-सुबह तहसील प्रशासन नगर पालिका भारी पुलिस सुरक्षा के बीच रुद्रप्रयाग मुख्यालय में स्थानीय व्यक्ति द्वारा शौचालय तोड़ने के बाद किए गए अतिक्रमण को हटा दिया है। 


दरअसल मुख्य बाजार में एक स्थानीय परिवार द्वारा नगर पालिका परिषद के सार्वजनिक शौचालय को तोडकर वहाँ अपना निजी भवन की सीढियाँ बना दी थी, नगर पालिका द्वारा पहले ही पुलिस और तहसील प्रशासन के पास शिकायत दर्ज कर दी थी, ऐसे में आज तडके सुबह साढे छ बजे पुलिस की सुरक्षा के बीच तहसील प्रशासन ने अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया। हालांकि यहाँ पर अतिक्रमण कारिकाओं द्वारा काफी हंगामा काटा गया लेकिन भारी पुलिस बल के कारण उनकी एक न चली। एक घंटे की कार्यवाही के बीच अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया गया।

बहरहाल यह रूद्रप्रयाग नगर का ऑलवेदर सड़क निर्माण की आड़ में दूसरा मामला है जिसमें नगर पालिका का शौचालय तोडकर अतिक्रमण किया जा रहा था लेकिन समय-समय पर केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़ की पैनी नजर और समाचारों ने प्रशासन की आंखें खोली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed