रूद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र में मातबर सिंह कंडारी मजबूत स्थिति में, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर है मैदान में

Share at

 रूद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र में मातबर सिंह कंडारी मजबूत स्थिति में, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर है मैदान में



उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस-भाजपा सहित सभी पार्टियों के प्रत्याशी और निर्दलीय प्रत्याशी जमकर चुनाव प्रचार कर रहे है। सभी प्रत्याशी अधिक से अधिक लोगों से मुलाकात कर समर्थन मांग रहे है। रूद्रप्रयाग विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी मातबर सिंह कंडारी भी पिछले कई दिनों से लगातार जनसंवाद कर चुनाव प्रचार कर रहे है। मंगलवार को मातबर कंडारी ने रूद्रप्रयाग विधानसभा के अंतर्गत नौगांव, बामसू, बाड़ा, डुंग्रा बछणस्यूँ पट्टी के ग्राम धारकोट, बरसूड़ी, बणसौं, झुण्डोली, कमोल्डी, गुरदासपुर, कोली, पाटा, गहड़खाल, खेड़ाखाल, नवासु, मोंटा और पतनौली आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर जनसंवाद किया। 

मातबर सिंह कंडारी ने संपर्क के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणवासियों से मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम जाना।  लोगों ने बताया कि भाजपा और कांग्रेस की कुनीतियों से वे अब पूरी तरह तंग हो चुके है और अपने क्षेत्र में ईमानदार व कर्मठ व्यक्ति को जनप्रतिनिधि के रूप में देखना चाहते है। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणवासियों ने संकल्प लिया कि इस बार भाजपा-कांग्रेस के प्रत्याशी को नहीं बल्कि विकास पुरूष को विधानसभा पहुंचाना है।

मातबर सिंह कंडारी को क्षेत्र के सभी बुजुर्गों, वरिष्ठजनों, युवाओं, माताओं का आपार स्नेह, आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है। कंडारी जी ने सभी लोगों से 14 फरवरी को चुनाव चिन्ह अंगूठी के सामने (11 नंबर) का बटन दबाकर भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। गौरतलब है कि मातबर सिंह कंडारी की सीधी टक्कर कांग्रेस प्रत्य़ाशी प्रदीप थपलियाल और भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक भरत सिंह चौधरी से है। लेकिन इन दोनों ही चेहरों से क्षेत्र की जनता नाखुश है और सभी रूझान मातबर सिंह कंडारी की तरफ नज़र आ रहे है। 

जनसंपर्क अभियान के दौरान मातबर सिंह कंडारी ने कहा, “स्थानीय लोगों का जोश और उत्साह मुझे शंखनाद के प्रतीक का अहसास कर रहा है। रूद्रप्रयाग विधानसभा के सभी निवासियों को मैं वचन देता हूं कि मैं एक नेता नहीं बल्कि जनसेवक बनकर जनता की सेवा करूंगा और क्षेत्र का चौमुखी विकास करूंगा। लोगों का प्रेम व स्नेह पाकर मैं अभिभूत हूं और जनता के सहयोग से मुझे निरंतर जनसेवा की प्रेरणा मिलती है।” 

इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मातबर सिंह कंडारी के साथ पूर्व पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी राणा अंकुर रौथाण, ठाकुर गजेंद्र पंवार,  अक्की पंवार, गुलाब सिंह, विनौद कटैत, होशियार सिंह रावत, सूरज सिंह आर्या, विक्रम पटवाल, गणेश कपवान, भरत रावत, नैन सिंह रावत, सुभाष नेगी, अगम सिंह नेगी, सुभाष नेगी, बलवीर सिंह नेगी, विनोद लाल, प्रमोद सिंह रावत, विक्रम कंडारी, कैलाश भट्ट, जितेंद्र रावत, विकास नेगी, वीरेंद्र कंडारी, सुनील नेगी, जयपाल पटवाल, सूरज सिंह, सलोचना देवी, मंजू देवी, अंजु देवी, सरोजिनी देवी, दीपा, सोनम, गायत्री, अनीता और संगीता आदि उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed