08/02/2023

बाइक समेत बरसाती गदेरे में बह गया बाइक सवार युवक, लापता

Share at


बाइक समेत बरसाती गदेरे में बह गया बाइक सवार युवक, लापता


थराली-ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज लोल्टी के पास बरसाती गधेरे में युवक Bullet Classic 350 बाइक समेत बह गया. बाइक सवार युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. जबकि पुलिस ने युवक की बाइक बरामद कर ली है. बाइक सवार बागेश्वर जनपद का बताया जा रहा है. गधेरे के तेज बहाव में एक ट्रक भी फंस गया है.

युवक के बहने की सूचना पर पुलिस और उपजिलाधिकारी थराली सुधीर कुमार मौके पर पहुंचे. जहां स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस प्रशासन ने रेस्क्यू अभियान चलाया. हालांकि युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस ने युवक की बाइक बरामद कर ली है। 

थराली ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोल्टी के बरसाती गधेरे को पार करते समय युवक तेज बहाव में बह गया. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस-प्रशासन को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सर्च अभियान चलाया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला. हालांकि पुलिस द्वारा युवक की तलाश अभी भी पुलिस को युवक की बाइक घटनास्थल से लगभग 50 मीटर की दूरी पर बरामद हुई है. बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर युवक की शिनाख्त शुभम चंद्र निवासी बैजनाथ के रूप में हुई है. जबकि बैनोली गांव के पास युवक का हेलमेट ग्रामीणों को मिलने की सूचना मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक युवक थराली कोऑपरेटिव बैंक में कार्यरत था.वहीं, पुलिस लगातार रेस्क्यू अभियान में जुटी है, लेकिन भारी बारिश और गधेरे में लगातार पानी बढ़ने से रेस्क्यू अभियान में बाधा आ रही है. वहीं उपजिलाधिकारी ने रेस्क्यू के लिए SDRF और NDRF की मदद मांगी है साथ ही SSB ग्वालदम की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed