05/02/2023

पंकज भट्ट ने की केदारनाथ विधानसभा से भाजपा से मजबूत दावेदारी, हाईकमान में हो रही चर्चा

Share at


पंकज भट्ट ने की केदारनाथ विधानसभा से भाजपा से मजबूत दावेदारी, हाईकमान में हो रही चर्चा

देहरादून -: भाजपा नेता पंकज भट्ट ने पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री वीएल संतोष व प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी से केदारनाथ विधानसभा से टिकट देने की मांग की है। पंकज भट्ट ने बताया कि उन्होंने केदारनाथ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी के रूप में आवेदन प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि वह पिछले कई साल से केदारनाथ सीट से तैयारी कर रहे हैं। वह जनता की समस्याओं को सरकार के समक्ष रखते रहे हैं।

पंकज भट्ट की पहचान सिर्फ केदारनाथ तक सीमित नहीं है पंकज भट्ट देश और दुनिया में चाहे बॉलीवुड हो विश्व के बड़े बड़े उद्योगपति हो या बड़े राजनेता हो सभी के चहेते हैं । उनकी उपलब्धियों पर गौर किया जाय तो वे एक मंझे हुए राजनीतिक बन चुके है। ऐसे में अगर बीजेपी उनको केदारनाथ से प्रत्याशित घोषित करती है तो प्रदेश की राजनीति में पर्दापण कर सकते है। केदारनाथ की जनता भी पंकज भट्ट को शसख्त उम्मीदवार के रूप में देख रही है। क्योंकि कई सालों से केदारनाथ में उनके सक्रियता ओर सामाजिक कार्यो की लंबी फेरहिस्त है।

उन्होंने देवस्थानम बोर्ड को भंग करने हेतु महत्वपूर्ण संघर्ष किया । मात्र 19 वर्ष की आयु में सांसद प्रतिनिधि बने ओर 22 वर्ष की आयु में गढ़वाल मंडल विकास निगम के निर्देशक के रूप में शानदार कार्य किया। ओर सलाहकार इको टूरिज्म बोर्ड उत्तराखंड पर्यटन का दायित्व भी संभाला। धार्मिक पर्यटन के साथ-साथ साहसिक पर्यटन को भी बढ़ाया जाएगा। चोपता पोखरी रोड मैं अधूरे पड़े पॉलिटेक्निक के कार्य को किया जाएगा पूर्ण।

पंकज भट्ट का सपना है केदारनाथ विधानसभा में 12 महीने पर्यटन को बढ़ावा दिया जायगा। ताला नागपुर मद्महेश्वर घाटी मैं एडवेंचर टूरिज्म पर किया जाएगा फोकस। परकंडी मकू मोटर मार्ग से चोपता मार्ग को किया जाएगा विकसित। अगस्मुनि विजयनगर मैं सड़कों पर लगने वाले जाम का किया जाएगा निराकरण। बसुकेदार के आईटीआई सेंटर को पुनः संचालित किया जाएगा साथही उसमें पॉलिटेक्निक कॉलेज भी खुलवाए जाएगा। कालीमठ मंदिर के पास होमस्टे व खाम बुग्याल से केदारनाथ रूट को किया जाएगा डेवलप। दशजूला जगतोली मोटर मार्गो को चोपता पोखरी रोड से जोड़ा जाएगा । उखीमठ में खोला जाएगा लॉ कॉलेज।

केदारनाथ विधानसभा से पंकज भट्ट की दावेदारी सबसे कम उम्र के युवा प्रत्याशी होंगे पंकज भट्ट जिन्होंने बनाई है केदारनाथ में अपनी अलग पहचान , युवाओं महिलाओं बुजुर्गों सब के दिलों में करते है राज । केदारनाथ के युवाओं व् महिलाओं को सशक्त कर उनको स्वरोजगार से जोड़ना उनकी प्राथमिकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed