दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की अकाल मौत, एक गम्भीर घायल

0
Share at



दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की अकाल मौत, एक गम्भीर घायल

डैस्क : केदारखण्ड एक्सप्रेस न्यूज़

टिहरी : टिहरी गढ़वाल से एक दुखद खबर सामने आ रही है जहा एक दर्दनाक सड़क हादसे दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गम्भीर घायल हो गया है। यह हादसा देर रात टिपरी रोड  के समीप मेराव गांव के पास हुआ है जहाँ एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। 

घायल को इलाज के लिए बौराड़ी अस्पताल लाया गया है। देर रात सूचना पर एसडीआरएफ की टीम टिप्परी रोड पर मेराव गांव तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई। रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचने के उपरान्त तुरन्त रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक टिपरी रोड पर मेराव गांव के पास एक वेग्नार कार वाहन संख्या UK09 A 9329 बेकाबू होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार सवार नजदीकी शादी समारोह से अपने घर की ओर वापस आ रहे थे। कार में कुल 3 लोग सवार थे। एसडीआरएफ जवानों द्वारा रात के अंधेरे में ही गहरी खाई में उतर कर घायल व्यक्ति को स्ट्रेचर की सहायता से मुख्य मार्ग पर लाया गया। इसके बाद इलाज के लिए 108 के माध्यम से नजदीकी अस्पताल बौराड़ी भेजा गया।

वहीं कार सवार अन्य दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जिन्हें बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर जिला पुलिस को सुपुर्द किया गया। हालांकि अभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस हादसे के मृतकों की पहचान तेजपाल सिंह पुत्र सोबन उम्र 36 वर्ष निवासी उखड़ पट्टी खास टिहरी और नरेंद्र राणा पुत्र केदार सिंह उम्र 30 वर्ष निवासी फलिंदा घन्साली टिहरी के रूप में हुई है। जबकि हादसे में घायल की पहचान दीपक पुत्र किशोरी लाल निवासी बोराडी नई टिहरी के रूप में हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed